ब्यावर के एडवोकेट लोकेश शिवनानी का एल्बम शौर्य रिलीज, सेना को समर्पित…

By Beawar News

Published on:

Follow Us

ब्यावर शहर की युवा प्रतिभा एडवोकेट लोकेश कुमार ने भारतीय सेना के शौक और साहस को सलाम करते हुए एक एल्बम सॉन्ग तैयार किया है। खास बात यह है कि इस एल्बम का नाम भी शौर्य रखा गया है, वहीं इस गाने के बोल भी खुद लोकेश कुमार शिवनानी उर्फ लव कुमार ने लिखे हैं।

इस गाने को आवाज देने के साथ ही लोकेश कुमार ने ही इसमें अभिनय भी किया है। एल्बम में लोकेश कुमार शिवनानी ने खुद खतरनाक स्टंट भी किए। गौरतलब है कि लोकेश कुमार शिवनानी पेशे से वकील हैं और संगीत में नए प्रयोग करना इनका जूनून है। जीपी इवेंट और शैलतारा प्रोडक्शन बैनर तले तैयार इस एल्बम की शूटिंग निखिल अनुराग और शकील ने की है। स्टंट निर्देशक चांद मोहम्मद और कैलाश रहे। संगीत निर्देशन रॉयल स्टूडियो ने दिया। एल्बम तैयार करने में शिवदास राठौड़, वीरेंद्र सिंह पंवार, जसदीप सिंह पंजाबी का विशेष सहयोग रहा। तीनों सेना को समर्पित । भास्कर से बात करते हुए लोकेश ने बताया कि भारतीय सेना के प्रति उनके मन से सदा से बहुत मान सम्मान रहा है। उनकी खुद की सेना में जाने की इच्छा थी लेकिन किसी कारण से वह सेना में नहीं जा सके परंतु सेना के प्रति श्रद्धा प्रकट करने के मकसद से उन्होंने एक गाना तैयार करने का सोच कर काम शुरू किया। इस दौरान दिसंबर में नेवी डे और सशस्त्र सेना झंडा दिवस आता है। इसी मौके पर उन्होंने शौर्य एल्बम सॉन्ग तैयार कर सेना को समर्पित किया।
तेजाजी पर भी बना चुके हैं गाना गौरतलब है कि लोकेश कुमार ने इससे पूर्व तेजा दशमी के मौके पर तेजाजी महाराज पर तैयार गाना वीर तेजा भी रिलीज किया था। उसमें भी लोकेश कुमार ने खुद ने गाना भी लिखा और आवाज दी। अब लोकेश कुमार शिवनानी 22 जनवरी पर अयोध्या में होने भव्य राम मंदिर उ‌द्घाटन समारोह को लेकर तैयारी में जुटे हैं।

Leave a Comment